Type Here to Get Search Results !
csc apna.com  ads

UP Board Result 2024: Check UPMSP 10th and 12th Result Date, How to Check @ upmsp.edu.in

Up board claas 10th - 12th result 2024:

 

UP Board Result 2024: Check UPMSP 10th and 12th Result Date, How to Check @ upmsp.edu.in

Q: यूपी बोर्ड 10th का रिजल्ट कब आएगा?

Ans: 1-30 अप्रैल से 18 जून को दोपहर 2:00 बजे ,क्लास 10th का आएगा।

Q: अपना रिजल्ट कैसे डाउनलोड करें।

Ans: upmsp.edu.in की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपका रिजल्ट डाउनलोड होगा कक्षा दसवीं बारहवीं हाई स्कूल इंटरमीडिएट उत्तर प्रदेश बोर्ड का रिजल्ट Copy and Search on Google👉 http://upmsp.edu.in/ 


Q: अपना रोल नंबर कैसे देखें उत्तर प्रदेश बोर्ड माध्यमिक शिक्षा परिषद कक्षा 10वीं 12वीं हाई स्कूल इंटरमीडिएट का इस लिंक से निकलेगा।

Ans: https://upmsp.edu.in/searchstudents.aspx


Q: मोबाइल से 10वीं 12वीं हाई स्कूल इंटरमीडिएट का रिजल्ट कैसे देखें?

Ans:  https://upmsp.edu.in/ResultHighSchool.aspx

https://upresults.nic.in/HighSchoolResult.aspx  अगर आपको अपना रिजल्ट देखने नहीं आता है तो नीचे कमेंट कर दीजिए अपना रोल नंबर और थोड़ी बहुत जानकारियां और हम आपका रिजल्ट सबसे पहले कमेंट कर देंगे। https://upresults.nic.in/IntermediateResult.aspx https://upmsp.edu.in/ResultIntermediate.aspx


Q: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद 10वीं 12वीं हाई स्कूल इंटरमीडिएट का रिजल्ट की साइट नहीं खुल रही है कैसे देखें सबसे पहले अपना रिजल्ट?

Ans: आपको आधिकारिक साइट साइट पर जानी है और आप कौन सी कक्षा में पढ़ते हैं. उसका चयन करना है उसके बाद आपको अपना रोल नंबर भरना है, नीचे कैप्चर कोड भरना है, बस आप का रिजल्ट डाउनलोड प्रिंट करने का दिख जाएगा। जिसको आप डाउनलोड या प्रिंट कर सकते हैं


Up board claas 10th,12th result 2022



उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद परीक्षा का रिजल्ट क्लास 10th ट्वेल्थ का रिजल्ट बहुत जल्द घोषित करने वाली है । सभी क्लासों की कॉपियां चेक हो चुकी हैं और सभी स्टूडेंट के रोल नंबर और नाम सहित रिजल्ट को ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड किया जा रहा है ।

हम बता दें कि लगभग 50 लाख से अधिक छात्रों एवं छात्राओं की यूपी बोर्ड में परीक्षा दिए थे जिसका परिणाम घोषित होने वाला है आप बहुत जल्द रिजल्ट को देख पाएंगे इसके लिए आप यूपी बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट पर देख सकते हैं जो कि नीचे लिंक दिया गया है

Up Board 10th rejult देखें 👇


यूपी बोर्ड क्लास 10th का रिजल्ट देखने के लिए आप उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख पाएंगे इसके लिए आप इस लिंक को कॉपी कर लेंगे और गूगल में जाकर पेस्ट कर देंगे जहां पर चाहते आप तुरंत सपना रिजल्ट डाउनलोड कर पाएंगे।

UP BOARD CLASS 10th RESULT UPMSP 10th का RESULT देखें 👇

http://upresults.nic.in/


Up Board class 12th result 👇

यूपी बोर्ड क्लास 12th का रिजल्ट देखने के लिए आपको उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की अपनी वेबसाइट पर जाकर देखना होगा। इसके लिए आप अपने रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ को साथ में रख लेंगे और वेबसाइट पर जाकर चेक करेंगे ।

12th का रिजल्ट देखने के लिए आपको पर क्लिक करके कॉपी करना होगा और गूगल में जाकर पेस्ट करना होगा जिससे आप डायरेक्ट उसके टाइम पर पहुंच जाएंगे और अपना अपना रिजल्ट देख पाएंगे।

http://upresults.nic.in/

UP Board Result 2022: Check UPMSP 10th and 12th Result Date, How to Check @ upmsp.edu.in
UP Board Result 2022: Check UPMSP 10th and 12th Result Date, How to Check @ upmsp.edu.in

UP Board Result 2022: Check UPMSP 10th and 12th Result Date, How to Check @ upmsp.edu.in




Tags

Post a Comment

0 Comments